Sunday, July 14, 2013

भज ले सीताराम


सब दुख तेरे मिट जायेंगे
बनेंगे बिगडे काम
के मन मेरे भज ले सीताराम

एकही सुख हैं इस दुनियामें
रामनाम भज प्यारे
रस जीनेका मिल जायेगा
आयेगा आराम
के मन मेरे भज ले सीताराम

चाहता हैं क्या , पहचानेगा
पाना हैं जो , मिल जायेगा
जिसकी खातिर दर दर भटका
सुबह दोपहर शाम
के मन मेरे भज ले सीताराम

राम हैं दाता इस दुनियाका
फिकर काहेको करता
छोडके खुदको रामभरोसे
किये जा अपना काम
के मन मेरे भज ले सीताराम

जीना तेरा उसकी मर्जी
तू काहेको सोचे
राखे तुझको राम दयालु
रट ले उसका नाम
के मन मेरे भज ले सीताराम

ठंडक तुझको देता हैं जो
कल्पतरुकी छाया हैं जो
क्यूँ ना उसका नाम तू जपता
तेरा जो विश्राम
के मन मेरे भज ले सीताराम

श्री साई सच्चरित्र



श्री साई सच्चरित्र

आओ मिलकर पढ़ें और साथ जुड़ें !

श्री साई सच्चरित्र अध्याय 1

श्री साई सच्चरित्र अध्याय 2


आओ मिलकर पढ़ें और साथ जुड़ें !

Sai Aartian साईं आरतीयाँ